मैं रोहित गोदारा छात्र हूं, गोगामेड़ी हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं, स्टूडेंट ने पुलिस से लगाई गुहार, देखें वायरल वीडियो

Photo Source :

Posted On:Thursday, December 7, 2023

रोहित गोदारा नाम के छात्र ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया है. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम पर उनके खिलाफ फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके बाद से ही करणी सेना के समर्थक पूरे राजस्थान में आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने ली है. जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.
 

मैं रोहित गोदारा पढ़ाई करने वाला छात्र हूं और अपनी पढ़ाई करता हु।कल राजस्थान में जो घटना हुई उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है,मुझे बदनाम किया जा रहा है,कुछ लोग मेरी फोटो का उपयोग कर मुझे सोशल मीडिया पर परेशान कर रहे है।
अत:@PoliceRajasthan कृपया संज्ञान ले @8PMnoCM @bikaner_police pic.twitter.com/HtDQ7e107K

— Rohit Godara (@Rohit_BKN) December 6, 2023

हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर एक छात्र का वीडियो सामने आया है. जिसका नाम रोहित गोदारा है. उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से उनका कोई लेना-देना नहीं है. शख्स ने दावा किया कि गैंगस्टर रोहित गोदारा जैसे उसके नाम की वजह से उसे परेशान किया जा रहा है। इसके खिलाफ फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं. पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए जो सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ फर्जी खबरें फैला रहे हैं.

छात्रा ने पुलिस को आवेदन दिया
रोहित गोदारा नाम के पीड़ित ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं रोहित गोदारा हूं, मुझे पढ़ो और पढ़ो. कल राजस्थान में जो हुआ उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मुझे बदनाम किया जा रहा है और कुछ लोग मुझे परेशान करने के लिए सोशल मीडिया पर मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस से फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. आपको बता दें कि इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कहा कि इस संबंध में जांच की जा रही है.

आख़िर कौन है रोहित गोदारा जिसकी पुलिस तलाश कर रही है?

आपको बता दें कि करणी सेना अध्यक्ष की हत्या करने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई का हाथ है। उन्होंने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. फेसबुक पोस्ट में गोदारा ने लिखा है कि यह हत्या हमने कराई है. मैं आपको बताना चाहता हूं कि उन्होंने हमारे दुश्मनों के साथ सहयोग किया और उन्हें मजबूत किया। जहां तक ​​दुश्मनों का सवाल है, तो उन्हें अपने दरवाजे पर बीयर तैयार रखनी चाहिए और जल्द ही वे मिलेंगे। आपको बता दें कि गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला शख्स गोदारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है और पुलिस ने उसे वांटेड घोषित कर रखा है. इसके अलावा उस पर 1 लाख रुपये का इनाम भी रखा गया था.


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.