Hardik Pandya का वर्ल्ड कप से पहले बड़ा बयान, T20 के चैंपियन ने खुद को क्यों बताया कछुआ?

Photo Source :

Posted On:Tuesday, August 1, 2023

जैसा कि भारत इस साल के अंत में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए अपनी तैयारी तेज कर रहा है, भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी कार्यभार की मात्रा के बारे में बात की है जिसे वह संभाल सकते हैं।पंड्या विश्व कप से पहले सावधानी से आगे बढ़ेंगे, भले ही उनका मानना है कि उनका शरीर बढ़े हुए गेंदबाजी कार्यभार को संभालने के लिए तैयार है।

भारत और वेस्टइंडीज इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं। हार्दिक ने अभी तक दोनों मैचों में से किसी में भी अपने निर्धारित 10 ओवर नहीं फेंके हैं।पंड्या ने दूसरे गेम में 6.4 ओवर फेंके, जहां वह टीम का नेतृत्व कर रहे थे, और पहले गेम में तीन ओवर, रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में कुल 9.4 ओवर फेंके पंड्या ने सभी को आश्वासन दिया है कि सीमित क्षमता में गेंदबाजी करने के बावजूद किसी भी छोटी चोट या अपनी फिटनेस के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, उन्होंने कहा, "मेरा शरीर ठीक है। मुझे और अधिक ओवर फेंकने होंगे और विश्व कप के लिए अपना कार्यभार बढ़ाना होगा।" ।"

"मैं अभी कछुआ हूं, खरगोश नहीं और उम्मीद कर रहा हूं कि विश्व कप आते ही सब कुछ सही हो जाएगा।"बारबाडोस में पहले वनडे में आसानी से हराने के बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ उसी स्थान पर दूसरे गेम में हार का सामना करना पड़ा। मेजबान टीम ने जोरदार वापसी की.भारत 181 रन पर आउट हो गया और वेस्टइंडीज ने 36.4 ओवर में छह विकेट शेष रहते लक्ष्य का पीछा पूरा कर लिया।

मंगलवार को निर्णायक मैच त्रिनिदाद में खेला जाएगा और पंड्या इस चुनौती के लिए उत्साहित हैं।"ईमानदारी से कहूं तो, आप तीसरे गेम में 1-1 से बराबरी करना चाहते हैं क्योंकि यह अधिक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक होगा। उनका परीक्षण किया जाएगा; अब जब श्रृंखला 1-1 से बराबर है तो हमारा परीक्षण किया जाएगा। अगला गेम होगा दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों के लिए भी यह रोमांचक है।"


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.