सनी देओल के वायरल वीडियो का असली सच

Photo Source :

Posted On:Wednesday, December 6, 2023

सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो कल से वायरल चल रहा हैं, जिसमे ग़दर एक्टर मुंबई के जुहू कीसड़कों पर हड़बड़ी अवस्था में घूमते नजर आ रहे है, और तभी से  इंटरनेट पर यह चर्चा है कि क्या अभिनेता नशे मेंथे। हालांकि, सच्चाई यह है कि अभिनेता एक आगामी फिल्म 'सफर' के लिए मैक्सिमम सिटी में शूट कर रहे थे।

बहुत से इंटरनेट यूजरस ने वीडियो पर टिप्पणी देते हुए लिखा, "सनी देओल कहाँ जा रहे हैं?" दूसरा टिप्पणीकरने वाला ने कहा, "वह खोए सा लग रहा है।" एक और व्यक्ति ने लिखा, "वह शराबी लग रहा है।"

लेकिन सच में सनी देओल अपनी आगामी फिल्म 'सफर' का सीन शूट कर रहे थे। सनी देओल ने अपने सॉइलमीडिया पर फिल्म का असली वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अफवाहों का सफर बस यही तक...शूटिंग"

बता दे, सनी देओल ने इस साल की सबसे बड़ी हिट ग़दर-2, दी है. जिसने टिकट काउंटर पर वैश्विक रूप से1000 करोड़ रुपये कमाए। इस राष्ट्रभक्ति शैली की फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी मुख्यभूमिकाओं में थे।

सनी देओल अब 'सफर', 'लाहौर 1947' और 'बाप' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें नितेश तिवारी कीफिल्म 'रामायण' में हनुमान का किरदार निभाने की बातें भी कही गई थीं।
 


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.