सिंघम अगेन पोस्टपोन नहीं होगी, भूल भुलैया 3 से बॉक्स-ऑफिस क्लैश पक्का!

Photo Source :

Posted On:Wednesday, September 18, 2024

साल 2024 की सबसे कमाऊ फिल्मों में 'कल्कि 2898 एडी' और 'स्त्री 2' शामिल है। वहीं, अब फैंस को 'भूल भुलैया 3', 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। 'पुष्पा: द रूल' को रिलीज होने में अभी टाइम है, लेकिन 'भूल भुलैया 2' और 'सिंघम अगेन' को सिनेमाघरों मेंदस्तक देने में बहुत ज्यादा समय नहीं लगेगा।
 
पिछले कई दिनों से खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' और अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' एक ही दिन रिलीज होगी। यानीदिवाली पर दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर धमाका देखने को मिलने की पूरी उम्मीद जताई गई। वहीं, इस क्लैश का असर एक दूसरे कीफिल्मों पर न पड़े, इसके लिए कार्तिक ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी से बात भी की। वहीं, अब सिंघम अगेन की रिलीज डेट पर ताजा अपडेट सामने आईहै।
 
'सिंघम अगेन' और 'भूल भुलैया 3' दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म हैं। ऐसे में किसका पहले बंटाधार होगा, यह कहना मुश्किल है क्योंकिखबर है कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म को एक बार फिर आगे घिसकाने के मूड में नहीं हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सिंघम अगेन फिल्मदिवाली पर ही रिलीज होगी। टीम किसी भी हाल में इसकी रिलीज को आगे बढ़ाने के मूड में नहीं है।
 
सिंघम अगेन फिल्म की रिलीज के साथ ही इस बात का भी अपडेट आया है कि इस मूवी का ट्रेलर कब तक जारी किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेलर 2 या 3 अक्टूबर को आएगा।
 
देखा जाए तो इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला देखने को मिल रहा है। ऐसे में रोहित शेट्टी अपनी फिल्म को 'भूलभुलैया 3' से क्लैश नहीं करवाना चाहते। कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार ने इसके लिए उनसे बात भी की थी कि रिलीज डेट को दो हफ्तों से आगेबढ़ा दिया जाए, ताकि दोनों फिल्मों का बिजनेस न प्रभावित हो। लेकिन अब सामने आई जानकारी के अनुसार, सिंघम अगेन फिल्म की रिलीज डेट केआगे बढ़ने के कोई आसार नहीं हैं। बता दें कि ये दोनों फिल्में 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.