नरगिस दत्त के जन्मदिन पर बेहद भावुक हुए संजय दत्त

Photo Source :

Posted On:Saturday, June 1, 2024

दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस दत्त के जन्मदिन पर बेहद भावुक करने वाला पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता ने पोस्ट में लिखा कि वह अपनी मां को बहुत याद करते हैं और चाहते हैं कि काश वह उनके पास होती।
 
संजय दत्त अपने माता-पिता को याद करने और उनकी यादों को सोशल मीडिया पर साझा करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इससे पता चलता है कि वह अपने माता-पिता को कितना प्रेम  करते है। हर खास मौके पर वह कुछ यादें शेयर करते हैं और बताते हैं कि उन्हें अपने मां-बाप की कितनी याद आती है। आज अपनी मां नरगिस दत्त के जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए भावुक करने वाला नोट लिखा। 
 
संजय दत्त ने अपनी और नरगिस दत्त की दो पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए एक नोट लिखा। पहली तस्वीर में संजय अपनी मां के साथ खड़े हैं। दोनों ही लोग मुस्कुरा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सिर्फ नरगिस दत्त हैं, उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान फैली हुई है। वह साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए संजय दत्त ने लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, मैं आपको हर दिन याद करता हूं, हर मिनट, हर पल, काश आप मेरे साथ होती और वैसा जीवन जीती जैसा आप चाहती थीं। मैं आशा करता हूं कि मैंने आपको गौरवान्वित किया है, मैं आपसे प्यार करता हूं और आपको याद करता हूं मां।’
 
वर्क फ्रंट की बात करे, संजय दत्त जल्द ही तेलुगु में पुरी जगन्नाथ की डबल इस्मार्ट शंकर, पंजाबी में गिप्पी ग्रेवाल की शेरन दी कौम पंजाबी, विवेक चौहान की बाप और वेलकम तो जंगल में नजर आने वाले हैं. 
 


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.