वायनाड आपदा कोष के लिए 2 करोड़ देंगे प्रभास

Photo Source :

Posted On:Wednesday, August 7, 2024

पिछले कुछ दिनों से तेज बारिश और तूफान जैसी स्थिती देशभर के कई राज्यों में बनी हुई है। बीते दिनों केरल के वायनाड मेंभूस्खलन हुआ, जिसमें कई लोगों की जान गई और कुछ अपने परिवार से लापता है। इतना ही नहीं इस आपदा में लोगों के सिरपर छत्त भी रही। ऐसे में साउथ स्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं। रविवार को अल्लू अर्जुन ने 25 लाख रुपये दान किए थे।वहीं अब अभिनेता प्रभास ने भी अपना हाथ आगे बढ़ाया है।  
 
वायनाड में कई लोग अपने घरों से बेघर हो गए है। हफ्ते भर से रेस्क्यू टीम का सर्च ऑपरेशन जारी है। शनिवार को सुपरस्टारमोहनलाल भी वायनाड के प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करते नजर आए थे। उन्होंने 3 करोड़ की आर्थिक मदद का भी एलान कियाथा। अभिनेता ने केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ रुपये की राशि दान की है। एक्टर के इस कदम से लोग काफी खुश नजरआ रहे हैं।
 
प्रभास से पहले अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, राम चरण और मोहनलाल समेत कई सेलेब्स ने करोड़ों और लाखों का दान किया है।अल्लू अर्जुन ने 25 लाख रुपये दान किए थे। चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण ने एक करोड़ दान किए थे। अभिनेता सूर्या नेएक करोड़ की राशि दान की। इसके अलावा पुष्पा एक्ट्रेस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने भी केरल राहत कोष में 10 लाख रुपयेका दान किए है।
 
प्रभास को हाल ही में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 289 एडी में देखा गया था। जो एक साइंसफिक्शन फिल्म थी। फिल्म में प्रभास ने भैरव का रोल प्ले किया था। अब जल्द वो 'द राजा साब' में नजर आएंगे। जो साल2025 में रिलीज होगी।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.