फरहान अख्तर ने वाइफ शिबानी दांडेकर को दी जन्मदिन की बहुत प्यारी बधाई

Photo Source :

Posted On:Tuesday, August 27, 2024

शिबानी दांडेकर आज, 27 अगस्त को अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया पर हर जगह से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रहीहै।  हालाँकि, सबसे अच्छा जन्मदिन नोट उनके फिल्म निर्माता-पति फरहान अख्तर का है। फरहान अख्तर ने बहुत ही प्यार भरे मैसेज के साथ दी हैशिबानी की जन्मदिन की बधाई।
 
फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर शिबानी की एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने एक काफ बड़ी हैट पहनी हुई है। उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे शु।  मुझे नहीं लगता कोई भी सादा डोसे को अपने सर पर बैलेंस करते हुए इतना खूबसूरत लगा होगा। शिबानी अख्तर मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ शायदजितना तुम जानती भी नहीं।
 
फरहान और शिबानी ने साल 2022 में शादी की थी और वह दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने प्यार को ज़ाहिर करते हुए नजरआते हैं। उनके चाहने वालों को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आती है और आज फरहान के इस प्यार भरे मैसेज से उनके फैंस को काफी खुश किया है।
 
वर्कफ़्रंट पर, फरहान को अभी हाल ही में अमेज़न की सीरीज 'एंग्री यंग मैन' में देखा गया जहाँ उन्होंने अपने पापा जावेद अख्तर और सलीम खान केरिश्ते के बारे में बात की।
 
इसके साथ साथ ऑडियंस उनके डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट का भी इंतजार कर रही है।उन्होंने कुछ समय पहले डॉन 3 की अनाउंसमेंट की थी जिसमेरणवीर सिंह इस बार डॉन के किरदार में नजर आएंगे लेकिन फिल्म को लेकर अभी और कोई  खबर बाहर नहीं आयी है।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.