सोनू सूद की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'फ़तेह' होगी इस दिन रिलीज़

Photo Source :

Posted On:Monday, August 5, 2024

हमारे देश के नेशनल हीरो सोनू सूद ने कल यानी की 30 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया और अपने जन्मदिन के अवसर परउन्होंने अपनी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म 'फ़तेह' की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की। सोनू और जैकलिन फर्नांडेस की फिल्म'फ़तेह' 10 जनवरी 2025 को रिलीज़ होगी।
 
फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सोनू ने अपने सोशल मीडिया पर खबर दी, "10 जनवरी , हो जाइये तैयार देश की सबसेबेहतरीन एक्शन फिल्म देखने के लिए #फ़तेह।"
 
जैसे ही सोनू ने यह घोषणा की, उनके चाहने वालो ने फिल्म के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई। उनके सोशल मीडिया पर सभी नेउन्हें फिल्म के लिए बधाई दी।
 
‘फतेह’, जो निर्देशक के तौर पर सोनू सूद की पहली फिल्म है, साइबर अपराध के वास्तविक जीवन के उदाहरणों पर आधारितहोगी। ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म अपने एक्शन दृश्यों के साथ भारतीय एक्शनफिल्मों को एक पायदान ऊपर ले जाने का वादा करती है, जिन्हें हॉलीवुड के शीर्ष तकनीशियनों की देखरेख में डिज़ाइन और शूटकिया गया है।
 
फिल्म में सोनू के साथ जैकलिन फर्नांडेस और नसीरुद्दीन शाह नजर आएंगे।
 
फिल्म 10 जनवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.