ब्लैकआउट का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

Photo Source :

Posted On:Thursday, May 30, 2024


एक्टर विक्रांत मैसी अपनी आगामी फिल्म 'ब्लैकआउट' के साथ डार्क कॉमेडी क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए मशहूर अभिनेता इस बार नवोदित देवांग भावसार द्वारा निर्देशित ब्लैक कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं। 

फिल्म का सह-निर्माण ज्योति देशपांडे और नीरज कोठारी ने किया है। 'ब्लैकआउट' में जिशु सेनगुप्ता, करण सुधाकर सोनावणे, सौरभ दिलीप घाडगे, रुहानी शर्मा, अनंतविजय जोशी, प्रसाद ओक, छाया रघुनाथ कदम, सूरज पोप्स और केली दोरजी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

'ब्लैकआउट' के ट्रेलर में अपराध और भ्रम के बीच एक रात की अराजक कहानी दिखाई गई है। विक्रांत का किरदार एक दुर्घटना में शामिल हो जाता है जहां से उसे सोना मिलता है, जो संभवतः किसी अवैध या तस्करी रैकेट से संबंधित है। संयोग से, सुनील ग्रोवर उनके सह-यात्री के रूप में दृश्य में प्रवेश करते हैं जो आधा हिस्सा मिलने पर उनकी मदद करने के लिए सहमत होते हैं। मौनी रॉय और कई अन्य अप्रत्याशित किरदार भी रोलर कोस्टर की सवारी का हिस्सा बन जाते हैं जिससे अधिक भ्रम, अराजकता और बिल्ली और चूहे का खेल शुरू हो जाता है क्योंकि हर कोई सोना छीनने पर तुला हुआ है। 

'ब्लैकआउट' की स्ट्रीमिंग 7 जून से जियो सिनेमा पर होगी। विक्रांत जल्द ही 'यार जिगरी', 'सेक्टर 36', 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'द साबरमती रिपोर्ट' में दिखाई देंगे।

Check Out The Trailer:- 


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.