डॉन 3 और शक्तिमान के बाद रणवीर सिंह की एक और फिल्म का डब्बा-गोल

Photo Source :

Posted On:Thursday, May 30, 2024

एक्टर रणवीर सिंह की परेशानियाँ बढ़ती ही जा रही है. अभी कुछ ही समय पहले उनकी डॉन 3 और शक्तिमान का प्रोडक्शन खटाई में पड़ गया था, और अब एक फिल्म का डब्बा-गोल हो गया है. 

हाल ही में ऐसी न्यूज़ आई थी की डायरेक्टर प्रशांत वर्मा और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म "राक्षस" बनने जा रही है, जिसे मैत्री मूवी मेकरस जैसी एक बड़ी कंपनी प्रोडूस करने जा रही है. लेकिन हाल-फिलहाल कुछ समस्याओं के चलते फिल्म अब नहीं बनेगी. कहा जा रहा है कि क्रिएटिव मतभेदों के कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया है।

दरिएक्टर प्रशांत वर्मा, मैत्री मूवी मेकर्स और रणवीर सिंह ने अब अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट्स के साथ बातें क्लियर की हैं।

इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं, "प्रशांत एक बहुत खास टेलेंट हैं। हमने मिलकर एक फिल्म के आइडिया कोसाथ में एक्सप्लोर किया। उम्मीद है, फ्यूचर में हम किसी एक्साइटिंग काम के लिए साथ काम करेंगे।”

प्रशांत वर्मा ने कहा, "रणवीर जैसी ऊर्जा और प्रतिभा मिलना मुश्किल है। हम फ्यूचर में जल्द ही अपनी फोर्सेज को एक साथलाएंगे।"

मैत्री मूवी मेकर्स सहित दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हैं कि सभी की मंशा इसे पूरा करने की अच्छी थी, लेकिन कभी-कभी चीजेंउस समय होने के लिए नहीं होती है।

राक्षस को मिला कर रणवीर सिंह डब्बा-बंद मूवीज की हैटट्रिक बना चुके है. पिछले कुछ सालो में रणवीर सिंह ने सिर्फ एक हिटफिल्म दी है, उसके अलावा उनकी सभी फिल्मे फ्लॉप रही है. अब रणवीर को मल्टी-स्टारर सिंघम अगेन का ही सहारा हैं, सोलो रिलीज़ में अभी थोड़ा समय है.


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.