गाराज में स्कार्पियो का एसी ठीक करते समय 7 फीट लंबा अजगर देख चीखा मैकेनिक

Photo Source : Aaj Tak

Posted On:Tuesday, September 17, 2024


प्रयागराज न्यूज डेस्क: प्रयागराज में एक अनोखा मामला सामने आया, जहां एक स्कार्पियो कार के बोनट में एक ७ फीट लंबा अजगर छिपा हुआ था। जब मैकेनिक ने कार का बोनट खोला, तो उसने और गाड़ी मालिक के होश उड़ गए। इस हैरान करने वाली खोज ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

तुरंत पुलिस को सूचित किया गया और उन्होंने वन विभाग को बुलाया। वन विभाग की टीम ने अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू किया और उसे अब सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। यह घटना लोगों को हैरान कर रही है और लोगों को सोचने पर मजबूर कर रही है कि अजगर कार के बोनट में कैसे पहुंचा।

सिविल लाइंस इलाके में यह चौंकाने वाली घटना घटी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक विशालकाय अजगर एक स्कार्पियो कार के बोनट में बैठा हुआ पाया गया, जिससे गाड़ी का मालिक और मैकेनिक दोनों हैरान होने के साथ डर गए।

जब एक शख्स अपनी स्कार्पियो का एसी ठीक कराने के लिए गैराज में आया, तो मैकेनिक इमरान ने गाड़ी का बोनट खोला। इससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और वे सांप-सांप करके चीखने-चिल्लाने लगे। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन गनीमत रही कि अजगर ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

यह घटना लोगों को हैरान कर रही है और लोगों को सोचने पर मजबूर कर रही है कि अजगर कार के बोनट में कैसे पहुंचा। वन विभाग की टीम ने अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू किया और उसे अब सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। 

इसके बाद, डायल 112 को सूचित किया गया और वन विभाग की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। वन विभाग की टीम ने सावधानी से 7 फीट लंबे अजगर को पकड़कर अपने साथ ले गई। इस घटना ने पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है और लोग इस अनोखे मामले के बारे में चर्चा कर रहे हैं।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.