पैगम्बरपुर के मछुआरों की दो नाव गंगा नदी में अचानक पलटी, डूबने की है आशंका

Photo Source : google

Posted On:Tuesday, September 17, 2024


प्रयागराज न्यूज डेस्क: उत्तर प्रदेश के थरवई थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना घटी है। मंगलवार की सुबह पैगम्बरपुर के मछुआरों की दो नाव गंगा नदी में अचानक पलट गई, जिससे आठ लोगों के डूबने की आशंका है। घटना धुरवा गांव के समीप सुबह लगभग 11 बजे घटित हुई।


पिछले एक सप्ताह से गंगा में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है, जिसके कारण तटवर्ती कई गांव बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं। मछुआरे सोमवार की सुबह नावों से मछली पकड़ने निकले थे, लेकिन गंगा की उफनाती लहरों ने उनकी नावों को अनियंत्रित कर दिया और पलटा दिया। एक मछुआरा बबूल के पेड़ की डाल पकड़कर बच गया और उसने मोबाइल से घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही थरवई थाने की पुलिस और एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। हालांकि गंगा में बाढ़ की वजह से पुलिस की कार्रवाई धीमी है। घटनास्थल पर गंगा किनारे ग्रामीणों में भीड़ जुटी हुई है। यह घटना पूरे इलाके में सदमे और चिंता का कारण बन गई है।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.