प्रयागराज में नोट बरसने की अफवाह की जानें सच्चाई

Photo Source : Google

Posted On:Saturday, September 7, 2024


प्रयागराज न्यूज डेस्क: प्रयागराज के नवाब गंज के एक गांव में नोटों की बारिश की अफवाह ने भारी भीड़ को आकर्षित कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक छत पर रहस्यमयी नोट और मौत की धमकी लिखे होने से पूरे इलाके में हलचल मच गई है। लोग दूर-दूर से नोट देखने के लिए आ रहे हैं और जिस घर में यह घटना हुई है, उसके बाहर भीड़ जमा हो गई है। यह अफवाह कल से फैली हुई है।

मोती सिंह के घर की छत पर मिली धमकी और नोटों से घरवाले दहशत में आ गए हैं। पूरे गांव में इस घटना की चर्चा है, और लोग घर के बाहर जमा हो गए हैं, सोचते हुए कि छत पर नोट बरस रहे हैं। इस अफवाह के चलते मोती सिंह का घर अब गांव का प्रमुख आकर्षण बन गया है।

छत पर नोट बरसने की अफवाह इतनी तेजी से फैली कि लोग 40-50 किलोमीटर की दूरी तय कर घर देखने पहुंचने लगे। शुरू में घरवालों ने इसे सामान्य समझा और लोगों को छत पर जाने दिया, लेकिन भीड़ के बढ़ने के बाद पूरा परिवार परेशान हो गया। अब घरवाले अंदर से दरवाजा बंद करके बैठ गए हैं, जबकि बाहर लोग नोट बरसने की घटना देखने के लिए एकत्रित हैं। घरवाले अभी भी यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि यह घटना किसने की और इसका उद्देश्य क्या है।

मोती सिंह की छत पर नोट बरसने की अफवाह नवाब गंज थाने तक पहुंच गई। पुलिस ने मोती के परिवार को बुलाया, छत की जांच की और पाया कि यह किसी की शरारत है, लेकिन यह किसने किया, यह अभी पता नहीं चला है। ACP ने गांव वालों से अपील की है कि अफवाह न फैलाएं और घर के बाहर भीड़ न लगाएं, लेकिन इस अपील का असर अभी तक लोगों पर नहीं हुआ है।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.