प्रयागराज में जेब में रखे मोबाइल में विस्फोट, शक्स घायल

Photo Source : Google

Posted On:Thursday, September 19, 2024


प्रयागराज न्यूज डेस्क: गोविंदपुर में एक चौंकाने वाली घटना घटी, जहां एक प्रतियोगी छात्र के पास रखे मोबाइल में अचानक विस्फोट हो गया। इस घटना में छात्र को चोटें आईं। स्थानीय लोगों ने तुरंत उसकी मदद की और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

इस घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। घटना के मुताबिक, ज्ञानप्रकाश जायसवाल नामक शिक्षक ने बताया कि उनका भाई उमाकांत भी उनके साथ गोविंदपुर में किराये के कमरे में रहता है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। उमाकांत ट्रेन पकड़ने जा रहा था, तभी उसके मोबाइल में विस्फोट हो गया। यह घटना गोविंदपुर मोहल्ले में रहने वाले लोगों के लिए एक बड़ा झटका है।

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे एक दर्दनाक घटना घटी। उमाकांत नामक युवक अपने गांव जाने के लिए ट्रेन पकड़ने निकला था। वह गोविंदपुर टेंपो स्टैंड के पास पहुंचा था, तभी उसकी जेब में रखे मोबाइल में अचानक तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया।

इस विस्फोट से मोबाइल तीन टुकड़ों में टूट गया और उमाकांत का पैंट भी फट गया। विस्फोट की तीव्रता इतनी अधिक थी कि उमाकांत की जांघ में गहरा जख्म हो गया। आसपास के लोगों ने तुरंत उसकी मदद की और उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

यह घटना उमाकांत और उसके परिवार के लिए एक बड़ा झटका है, और सभी इस घटना के कारणों की जांच की मांग कर रहे हैं।

 


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.