प्रयागराज में व्यक्ति ने की अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या, खुद को भी लगाई फांसी

Photo Source : Aaj Tak

Posted On:Monday, September 9, 2024


प्रयागराज न्यूज डेस्क: धूमनगंज थाना क्षेत्र के रम्मन का पुरा में रविवार दोपहर एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी दो नाबालिग बेटियों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलने पर डीसीपी (सिटी) दीपक भुकर समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पुलिस बल और फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। घटना के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है।

मृतक की पहचान मनीष प्रजापति उर्फ ​​लल्ला (35) और उसकी दो बेटियों नैंसी (5) और खुशबू (3) के रूप में हुई है, जो रमन का पुरा के निवासी थे।

पुलिस की माने तो, मृतक मनीष प्रजापति पेशे से पेंटर था और पिछले कुछ सालों से अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों के साथ रम्मन का पुरा इलाके में किराए के मकान में रह रहा था। रविवार दोपहर को जब मनीष की पत्नी बाजार गई हुई थी, तो मनीष ने घर को अंदर से बंद कर लिया और फिर पत्नी को फोन करके पूछा कि वह कहां है।" मनीष ने अपनी पत्नी को भी जल्द से जल्द घर आने को कहा। जब पत्नी दोपहर करीब ढाई बजे घर पहुंची तो उसने घर अंदर से बंद पाया और मनीष को छत से लटका हुआ देखा।

बताया जा रहा है कि पेंटर की हालत इस हादसे के बाद खराब है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और हुई मौतों के पीछे की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
 


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.