प्रयागराज में पूर्व सैनिक की आत्महत्या, राइफल से फायर कर उड़ा लिया सिर

Photo Source : NBT

Posted On:Saturday, October 12, 2024


प्रयागराज न्यूज डेस्क: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक पूर्व सैनिक ने आत्महत्या कर ली, जो कि पुरामुफ्ती इलाके में शुक्रवार की सुबह हुई। उन्होंने अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारी, जिससे उनके घरवालों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटना के बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली। परिजनों ने बताया कि वह कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और कई दिनों से सो नहीं पा रहे थे। पुलिस ने पूर्व सैनिक की राइफल जब्त कर ली है और मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

प्रयागराज के पुरामुफ्ती में पूर्व सैनिक संदीप पांडे (38) ने आत्महत्या कर ली। वह बकराबाद, बमरौली इलाके में रहते थे और सेना में सिपाही थे, जिन्होंने लगभग 3 साल पहले वीआरएस लिया था। शुक्रवार सुबह 9 बजे, जब परिवार के लोग अपने-अपने कामों में लगे थे, संदीप ने अचानक अपनी राइफल उठाई और गर्दन के नीचे रखकर गोली चला दी, जो गर्दन को छेदते हुए छत में लग गई।

फायरिंग की आवाज से घर में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग तुरंत मौके पर इकट्ठा हुए और देखा कि संदीप खून से सने हुए हैं। पूर्व सैनिक की स्थिति देख परिजनों में कोहराम मच गया। उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुरामुफ्ती थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि संदीप पांडे ने तीन साल पहले अपनी नौकरी छोड़ी थी, और उनके छोटे भाई की डेढ़ साल पहले डेंगू से मृत्यु हो गई थी।

थाना प्रभारी मनोज सिंह ने कहा कि छोटे भाई की मौत के बाद संदीप गंभीर सदमे में चले गए थे। उनके परिजनों का कहना है कि वह पिछले तीन-चार दिनों से सो नहीं पा रहे थे और किसी से बात नहीं कर रहे थे। थाना प्रभारी ने अनुमान लगाया कि शायद डिप्रेशन के कारण उन्होंने आत्महत्या की। संदीप का एक 3 साल का बेटा भी है।



 


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.