'पूरा हिंदुस्तान मेरा घर है...', सरकारी बंगला वापस मिलने पर राहुल गांधी का बयान

Photo Source :

Posted On:Wednesday, August 9, 2023

'राहुल गांधी, पीएम मोदी का बड़ा दिल देखें': बंगले पर रवि किशन; 'उसकी ददिहाल नहीं'
लोकसभा सदस्यता बहाल होने के एक दिन बाद जैसे ही राहुल गांधी को उनका सांसद आवास, 12 तुगलक लेन का बंगला वापस मिला, बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि यह पीएम मोदी की विशाल हृदयता है. कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि सांसद बंगला पीएम मोदी की निजी संपत्ति नहीं है.

'मृत' प्राप्तकर्ताओं को ₹2 करोड़ की पेंशन: CAG ने सरकारी योजना में चूक को चिह्नित किया
नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएजी) ने राष्ट्रीय सामाजिक सहायता कार्यक्रम (एनएसएपी) के कार्यान्वयन में कई विसंगतियों का पता लगाया है - बुजुर्गों, विधवाओं और गरीबी से नीचे के विकलांग व्यक्तियों को सामाजिक पेंशन प्रदान करने के लिए एक केंद्र प्रायोजित योजना। लाइन (बीपीएल) श्रेणी।

छोटी काली ड्रेस में नजर आईं नीना गुप्ता, फैंस बोले- 'खुशी है कि उन्हें अपनी उम्र के बारे में लोगों की राय की परवाह नहीं'
अनुभवी अभिनेत्री नीना गुप्ता मंगलवार को मुंबई में छोटी काली पोशाक और हाई बूट में नजर आईं। उन्होंने मैचिंग पर्स भी कैरी किया था और ब्राउन शेड्स पहना था। उन्होंने अपने मेकअप को सिंपल रखा और अपने लुक के साथ खूबसूरत ईयररिंग्स पहनीं।मेड इन हेवन 2 प्रीमियर के सर्वश्रेष्ठ परिधान: शोभिता धूलिपाला, दीया मिर्जा, मोना सिंह, त्रिनेत्रा हलधर, अन्य; किसने क्या पहनाअमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जोया अख्तर की सीरीज़ मेड इन हेवन के बहुप्रतीक्षित सीज़न 2 के कलाकार और निर्माता इसकी स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए मुंबई आए।

तिलक वर्मा ने गंभीर को पछाड़ा, छक्का जड़ने वाले सूर्यकुमार ने T20I में नई ऊंचाइयों को छुआ, वेस्टइंडीज पर भारत की जीत में रिकॉर्ड टूटेभारत जीवित है. जैसा कि श्रृंखला है. पिछले दो मैचों की बुरी बल्लेबाजी विफलताओं को पीछे छोड़ते हुए, असली टीम इंडिया ने गुयाना में वेस्टइंडीज के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.