बीजेपी ने पोस्टर के जरिए AAP और कांग्रेस पर बोला हमला, राहुल गांधी को बताया नए जमाने का रावण, सिसोदिया-संजय 'दो कैदी'

Photo Source :

Posted On:Thursday, October 5, 2023

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक दलों के बीच एक-दूसरे को हराने और खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित करने की होड़ मच गई है. इसी क्रम में अब पोस्टर वॉर छिड़ गया है. दिल्ली बीजेपी ने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्टर जारी कर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है. जिसमें मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया है. इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- दो कैदी. एक और पोस्टर बीजेपी के मेनएक्स हैंडल पर शेयर किया गया. जिसमें राहुल गांधी को रावण के रूप में दर्शाया गया है. इसमें दस सिर वाले राहुल गांधी की दाढ़ी वाली तस्वीर है. इस पोस्ट में राहुल गांधी को रावण के रूप में दर्शाया गया है।

Sharab Ghotala Presents - दो कैदी pic.twitter.com/0NVsMSwCV0

— BJP Delhi (@BJP4Delhi) October 5, 2023
सबसे पहले पोस्टर की बात करें तो यह बिल्कुल फिल्म के पोस्टर जैसा है। जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया है. इस पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- दो कैदी. पोस्टर पर छोटे-छोटे अक्षरों में लिखा है- भ्रष्ट वर्तमान वाला शराब घोटाला. इसके बाद बड़े अक्षरों में 'दो कैदी' लिखा है। इसके बाद नीचे लिखा है- तिहाड़ थियेटर अब. संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने यह पोस्टर जारी किया है.

The new age Ravan is here. He is Evil. Anti Dharma. Anti Ram. His aim is to destroy Bharat. pic.twitter.com/AwDKxJpDHB

— BJP (@BJP4India) October 5, 2023
पोस्टर में राहुल गांधी के दस सिर

वहीं, बीजेपी के सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी राहुल गांधी का पोस्टर पूरी तरह से सिनेमाई है. जिसमें राहुल गांधी को रावण के रूप में दर्शाया गया है. पोस्टर के सबसे ऊपर रोमन भाषा में लिखा है कि भारत खतरे में है. इसके बाद बड़े फॉन्ट में रावण लिखा हुआ है। पोस्टर के नीचे लिखा है-ए कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शन.. जॉर्ज सोरोस द्वारा निर्देशित। इस पोस्टर में राहुल गांधी की बड़ी दाढ़ी वाली तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। जिसमें रावण की तरह राहुल गांधी के 10 सिर दिखाए गए हैं.


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.