Ghazipur: अनजान लड़के संग देख भड़क उठा भाई, कुल्हाड़ी से काट डाली बहन की गर्दन, मंजर देख कांप उठी घरवालों की रूह

Photo Source :

Posted On:Wednesday, July 24, 2024

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक जघन्य हत्याकांड ने सनसनी फैला दी है, जहां एक भाई ने अपनी 17 वर्षीय बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार शाम को जमानिया थाना क्षेत्र में हुई, जब आरोपी संतोष ने अपनी बहन को एक अनजान लड़के के साथ देखा। गुस्से में आकर उसने बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसका गला रेत दिया। इसके बाद वह मौके से भाग गया।

घर के अंदर का यह भयावह नजारा देखकर परिवार और पड़ोसी सहम गए। लड़की को बचाने के लिए परिवार के सदस्यों ने उसके गले में कपड़ा बांधकर खून बहने से रोकने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिशें बेकार गईं। घर में अफरा-तफरी और खून का मंजर देखने को मिला।

पीड़िता के पिता महितिम बिंद ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण एसपी बलवंत चौधरी ने पुष्टि की कि उन्हें महातिम से एक संकटपूर्ण कॉल आया था, जिसमें बताया गया था कि उनके बेटे ने उनकी बेटी पर हमला किया है। पुलिस ने तुरंत पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

अधिकारियों ने महातिम की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और संतोष को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है, जो अभी भी फरार है। पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है, जबकि समुदाय इस चौंकाने वाले अपराध से जूझ रहा है।

इस क्रूर कृत्य ने परिवार को शोक में डाल दिया है और स्थानीय समुदाय अविश्वास की स्थिति में है। जैसे-जैसे पुलिस संतोष की तलाश जारी रखती है, यह मामला अनियंत्रित क्रोध और पारिवारिक कलह के दुखद परिणामों को उजागर करता है।


प्रयागराज और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. prayagrajvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.